Mobikwik Blue American Express कार्ड क्या है जानिए इसके फायदे

Mobikwik Blue American Express Card कार्ड क्या है जानिए इस कार्ड को यूज करने के फायदे जी हां दोस्तो डिजीटल समय मे आपको हर एक चीज के बारे छोटी से छोटी जानकारी प्राप्त करना बेहद जरूरी है जैसा की आपको पता होगा डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड कई तरह के होते है लेकिन हम यहाँ पर बात करने वाले है Mobikwik App यूज करने वालो के लिए जो जानना चाहते है Mobikwik Application मे जो कार्ड Mobikwik कि तरफ से दिया जा रहा है वह कार्ड किस प्रकार का कार्ड है यदि आप जानना चाहते है तो संपूर्ण आर्टिकल को अवश्य पढे ताकी आप भी इस कार्ड लाभ उठा सको-



Mobikwik Blue American Express कार्ड क्या है जानिए इसके फायदे
Mobikwik Blue American Express कार्ड क्या है जानिए इसके फायदे



ये भी पढे- वर्चुअल डेबिट कार्ड क्या होता है?

ये भी पढे- फिजिकल डेबिट कार्ड क्या होता है?


नीचे पढे Mobikwik Blue American Express कार्ड क्या है?


दोस्तो Mobikwik App मे जो कार्ड दिया जा रहा है यह एक Virtual Credit Card है इस कार्ड का यूज आप आनलाईन ख़रीदारी मे पेमेंट नेशनल इंटरनेशनल सभी साईट पर कर सकते है क्योंकि Blue American Express Card विदेशी अमेरिकन कंपनी द्वारा प्रोवाइड किया जाता है!


Blue American Express Card यूज करने के फायदे क्या है?


सबसे पहले बात करे कोई भी क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने और लेने के लिए आपको Income प्रूफ देने के बाद ही प्राप्त होता है मगर American Express Credit Card आपको फ्री मे बिना इनकॉम प्रूफ के आधार पर मात्र Mobikwik App पर रजिस्टर करने के उपरांत मिल जाता है तथा Mobikwik Wallet मे रखे पैसे को इस कार्ड के माध्यम से आनलाईन नेशनल इंटरनेशनल पेमेंट कर सकते है!


नोट- शायद आप समझ गये होंगे Blue American Express Card क्या है क्या इस्तेमाल है कोई भी कंफ्यूजन है तो कमेन्ट बॉक्स मे पूछ सकते है!

4 Comments

  1. Is card se ham kya kya le sakte hai

    ReplyDelete
    Replies
    1. Mobikwik App के अंदर जो भी शापिंग साईट है केवल उस साईट पर ख़रीदारी मे पेमेंट कर सकते है

      Delete
  2. Emi v bn skti h kya is card se

    ReplyDelete
    Replies
    1. नही भाई केवल Mobikwik App मे इस कार्ड के नीचे शापिंग साईट है केवल उसी साईट पर खरीदारी मे पेमेंट कर सकते है वाॅलेट से पैसे कटेगे

      Delete

Post a Comment

Previous Post Next Post